आज का भविष्यफल, दिनांक - 15 February 2020 - Daily Horoscope



मेष :अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है. विरोधी वर्ग सक्रिय रहेगा. शुभ कार्यों के बनने का योग है. नियोजित कार्य सफल होगा. यश मिलेगा.

वृषभ : किसी नवीन योजना का विकास होगा. परिश्रम की अधिकता रहेगी. मित्र वर्ग आपकी मदद करेगा. आपसी मतभेद दूर होंगे. यश मिलेगा.

मिथुन : आपसी संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी. कोई ऐसा कार्य न करें, जो आपको आगे चलकर कष्टप्रद हो. जमीन जायदाद प्रापर्टी के कार्यों से लाभ प्राप्त होगा.

कर्क : पारिवारिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी. शारीरिक कष्ट रह सकता है, किन्तु आपकी सूझबूझ से बाधाएं दूर होंगी. लाभ प्राप्त होगा.

सिंह : अचानक दूर गए मित्र के संबंध में सुखद समाचार प्राप्त होगा. साहसिक कार्यों की प्रशंसा होगी. निजी दायित्वों की पूर्ति होने को योग है.

कन्या : आर्थिक क्षेत्र में प्रयासों में वांछित सफलता मिलेगी. राजकीय कायों में लाभ प्राप्त होगा. अधीनस्थ वर्ग का सहयोग प्राप्त होगा.

तुला : कोई ऐसा-कार्य संपन्न होगा, जिसके बदले आपको प्रशंसा प्राप्त होगी. मूल्यवान वस्तु प्राप्त होने का योग है. मित्र वर्ग आपको मदद करेंगे.

वृश्चिकः शिक्षा के क्षेत्र में किया गया प्रयास सार्थक होगा. पूज्य व्यक्ति की सलाह उपयोगी रहेगी. आर्थिक क्षेत्र में
सफलता मिलेगी. संतोष रहेगा.

धनु : स्वास्थ्य के प्रति सावधानी रखकर कार्य करें, निजी दायित्वों की पूर्ति होगी. अनावश्यक विवाद को न बढ़ाएं. शत्रु वर्ग परास्त होगा.

मकर : उपहार या का सम्मान प्राप्त होगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. दूर दराज की यात्रा का योग है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. व्यय भी होगा.

कुंभ : पारिवारिक-सुख एवं सहयोग मिलेगा. सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. नियमितता का ध्यान रखें. साहस में वृद्धि होगी.

मीन: दाम्पत्य-जीवन सुखमय मधुरतापूर्ण रहेगा. पद प्रतिष्ठा बढ़ेगी. कोर्ट कचहरी के कार्यों में सफलता मिलेगी. बहुप्रतीक्षित कार्य बनने से हर्ष होगा.



व्यापार भविष्य

फाल्गुन कृष्ण सप्तमी को स्वाती नक्षत्र के प्रभाव से जमीन के अंदर से प्राप्त होने वाले पदार्थ, तिल, और उड़द, काली मिर्च,लोहा के भाव में तेजी होगी. आज 10 बजकर 30 मिनट से 20 मिनट के रुख पर व्यापार करना लाभदायक रहेगा.

भाग्यांक 5165

आज जिनका जन्म दिन है

वर्ष के प्रारंभ में आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. मन में कुछ खिन्नता रह सकती है. व्यवसायिक स्थिति में सामान्यता रहेगी. यश प्रतिष्ठा के प्रति सतर्क रहें. विलासिता की वस्तुओं का संचय होगा. वर्ष के मध्य में ध्यान देने पर स्वास्थ्य में सुधार होगा. चिकित्सक की सलाह उपयोगी रहेगी. वर्ष के मध्य में यात्रा प्रवास का योग है. कार्यक्षमता में वृद्धि होगी. वर्ष के अन्त में अधिकारियों से मेल मिलाप बढ़ेगा.

मेष राशि के व्यक्तियों को सऔर वृश्चिक राशि के व्यक्तियों को स्वास्थ्य में सुधार होगा. वृष राशि के व्यक्तियों को सऔर तुला राशि के व्यक्तियों को व्यापार में विशेष परिश्रम करना होगा. कर्क राशि के व्यक्तियों को स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है, सिंह राशि के व्यक्तियों को कार्यक्षमता में वृद्धि होगी. मिथुन राशि के व्यक्तियों को सऔर कन्या राशि के व्यक्ति वर्षान्त में सावधानी रखें. मकर राशि के व्यक्तियों को सऔर कुंभ राशि के व्यक्तियों को सुखद एवं धार्मिक यात्रा में वृद्धि होगी.

आज जन्मे शिशु का भविष्य

आज जन्म लिया बालक स्वस्थ, सुन्दर, दुबला-पतला, लंबे कद का परिश्रमी होगा. किसी खास विद्या का ज्ञाता होगा. लेखन, अध्ययन, रचनात्मक कार्यों में लाभ प्राप्त होगा. माता-पिता को जीवन में सुखी रखेगा.

Post a Comment

0 Comments