हथेली की लकीरों से जानें धनवान होने के चांस


हथेली की लकीरों से जानें धनवान होने के चांस

हस्तरेखा में ऐसी कुछ खास लकीरें हैं जो व्यक्ति को धनवान बना सकती हैं. अगर ये लकीरें सही ढंग से हाथों में मौजूद हैं तो आप पैसों के मामले में खुशकिस्मत हैं.


शनि पर्वत से आ रही रेखा :-
अगर एक सीधी रेखा शनि पर्वत से होते हुए आ रही है और आपके धन की रेखा आपके भाग्य की लकीरों के ऊपर से निकल रही है तो आप काफी खुशकिस्मत हैं. इस स्थिति में सीधी रेखा का होना धन के मामले में बहुत शुभ होता है. ये लोग अपने पूर्वजों के किए अच्छे कर्मों की वजह से धनी बनते हैं.

 बन रहा हो त्रिकोण :-
अगर आपकी हथेली में भाग्य रेखा और हृदय रेखा की मदद से ऐसा त्रिकोण बनता है तो ये धन लाभ की तरफ इशारा करता है. इस निशान का अर्थ है कि आप अलग-अलग स्रोतों से धन कमाएगे.

 अंगूठे के पास से आए :-
अगर अंगूठे के पास ऐसी रेखा है जो तर्जनी उंगली की तरफ आए तो इसका मतलब है वो व्यक्ति समझदार और बुद्धिमान है. ऐसे व्यक्ति अपने नेतृत्व करने के गुण से काफी पूंजी एकत्र कर लेते हैं,

 छोटी उंगली को जोड़े :-
अगर आपकी हथेली पर एक ऐसी रेखा है जो आपके अंगूठे से शुरू होती है और दूसरा सिरा सबसे छोटी उंगली के बेस तक जाता है तो आप अपने परिवार से पैसे लेने में कामयाब रहेंगे. आप अपने खानदान के जमीन-जायदाद से लाभ पा सकते हैं या फिर शादी के बाद आपको धन लाभ मिलेगा.

 2 सिरी रेखा :-
अगर आपको भाग्य रेखा से फोर्क (दो सिरी) जैसी लकीरें निकलती हैं और ये शनि पर्वत तक पहुंचती हैं तो आर्थिक मामलों में आपके लको रहने की संभावना बढ़ जाती है. इसके अलावा आप सामजिक क्षेत्र में भी काफी मशहूर रहेंगे.

 शनि पर्वत तक पहुंचे :-
अगर रेखा आपके अंगूठे के निचले हिस्से से शुरू होकर शनि पर्वत तक जाती हुई नजर आती है तो आपको अपना खुद का बिजनेस शुरू करने के बारे में सोचना चाहिए, एक्सपर्ट्स के मुताबिक ऐसी रेखा वाले व्यक्ति व्यापार के क्षेत्र में काफी कामयाब होते हैं. उनकी ये रेखा धन रेखा के तौर पर भी काम करती है.

Post a Comment

0 Comments