जेवेलरी खरीदते समय ध्यान दे


जेवेलरी खरीदते समय ध्यान दे
( जैसा मौसम वैसे आभूषण )

➧ ज्वेलरी जोन :-
हर सीजन में ज्वेलरी का ट्रेंड बदल जाता है बिल्कुल वैसे जैसे फंक्शन के अनुसार फैशन बदल जाता है. इन दिनों बाजार में इंडो वेस्टर्न ज्वेलरी ट्रेंड कर रही है.

➧ रोज गोल्ड ग्लोरी :-
एंकलेट वर्ल्ड में समकालीन रंग सिर चढ़ कर बोल रहे हैं. पाउडर पिंक ड्रेस के साथ गुलाबी सुनहरी पायल पहनें तो इस मौसम में आप के हलके रंग की पोशाकों के साथ एक्सेसरीज का जलवा देखते ही बनेगा.

➧ चार्ड टू परफेक्शन :-
मनमोहक पायल तो रहनी ही रहनी है. ये सुंदर और शानदार हैं. इस मौसम में ये आप के कैजुअल काफतान और डेनिम अटायर्स को पूरी तरह अनोखा बना सकती हैं. आप चाहें तो इसे आदिवासी जनजीवन की प्रतिकृतियों वाली मैक्सी पोशाकों, टैटर्ड शॉर्ट्स और टी डुओज के साथ भी पहन सकते हैं.

➧ क्रिस्टल एड टू :-
टू रिंग कम एंकलेट तो सुपर ट्रेंडी है. अगर आप को इंडो वेस्टर्न लुक भाता है तो क्रिस्टल स्टडेड पायल निश्चित रूप से भाएगा. आप इसे कढ़ाई वाले इवनिंग गाउन के साथ पहन सकते हैं. वैसे इसे सभी एथनिक अटायर्स के साथ पहना जा सकता हैं.

➧ लेयर्ड राइट :-
पतला लेकिन प्रभावी लेयर्ड नेकलेस के लिए पिछले सीजन का लगाव इस बार फिर से लोकप्रिय हो रहा है. स्टोन्स, स्पाइक्स, चार्स के साथ साथ फ्रिज्ड पेंडेंट, लेयर्ड नेकलेस हर किसी को भा रहे हैं. ये कामकाजी ड्रेस और रेगुलर टॉप के साथ पहने जाने के लिए अच्छा ऑप्शन हैं.

➧ अर्बन ट्राइबल स्टेटमेंट पीस :-
हिंट अर्बन चार्म के साथ ट्राइबल स्टेटमेंट पीस का चलन बढ़ रहा है. यह आप की बेल-स्लीव्ड ड्रेस और रिप्ड टैंक टीज के साथ फ्लोवर चाइल्ड वाइब्स के लिए अनुकूल है.

Post a Comment

0 Comments